Home »Beauty »Hair» Try These Stylish Hairstyle This Winter

5 हेयरस्टाइल, जो आपको दिखाएंगे स्टाइलिश और बचाएंगे ठंड से

Jagriti Priya | Dec 28, 2016, 17:59 IST
5 हेयरस्टाइल, जो आपको दिखाएंगे स्टाइलिश और बचाएंगे ठंड से
अब ठंड की वजह से आपको अपने लुक से कोई समझौता करने की ज़रूरत नहीं है. ठंड में भी ट्रेंडी हेयरस्टाइल से दिखाएं अपना स्वैग.
सर्दियों में ढेर सारे गर्म कपड़ों से लदे रहना सबकी मजबूरी होती है. एक तो ठंड भरे इस मौसम का आलस और दूसरा इतने सारे कपड़ों को कैरी करना, इनके बीच हमारा स्टाइल कहीं ना कहीं कम हो जाता है. ये किसी को भी समझ नहीं आता कि आखिर स्टाइलिश जैकेट या स्वेटर और बूट्स के सिवा हम अपना स्टाइल दिखाए तो दिखाए कैसे? क्योंकि अगर स्टाइल के चक्कर में ठंड को नज़रअंदाज़ किया तो इसका नतीजा बीमार होकर चुकाना होगा. लेकिन ठंड का असर सिर्फ आपके स्टाइलिश कपड़ों पर नहीं, बल्कि हेयरस्टाइल पर भी पड़ता है. कैप और स्कार्फ के बीच आपका कोई हेयरस्टाइल नज़र नहीं आता है. और तो और इन्हें उतारने के बाद अक्सर बाल खराब हो जाते हैं. अगर आप भी ऐसी उलझन से गुजर रही हैं और अपने स्टाइलिश लुक को कर रही हैं मिस तो इन 5 हेयरस्टाइल्स से ठंड में भी दिखाएं अपना स्वैग.

DON'T MISS

Find out more by clicking on the following slides

  • मैसी साइड ब्रेड में आपको कैप या स्कार्फ से बाल खराब होने का कोई डर नहीं होगा.2 of 6
    मैसी साइड ब्रेड में आपको कैप या स्कार्फ से बाल खराब होने का कोई डर नहीं होगा.
    मैसी साइड ब्रेड
    अगर कैप या स्कार्फ पहनने से बालों को बिखरने और खराब होने का डर आपको भी सताता है, तो ये हेयरस्टाइल आपके लिए ही है. इंडियन हो या वेस्टर्नवेयर ये हर आउटफिट पर जंचेगी और आपको स्टाइलिश और फंकी लुक देगी.
  • खुले बाल के साथ पफ बनाएं. बाल खुले होने की वजह से आपके कान इनसे ढके रहेंगे.3 of 6
    खुले बाल के साथ पफ बनाएं. बाल खुले होने की वजह से आपके कान इनसे ढके रहेंगे.
    खुले बालों के साथ पफ
    इससे आपको एक फायदा ये होगा कि खुले बाल होने की वजह से आपके कान इनसे ढके रहेंगे. लेकिन थोड़ी सेफ्टी के लिए गले में स्कार्फ बांधे. आप चाहें तो नॉटेड स्कार्फ लुक ट्राय कर सकती हैं. ये काफी स्टाइलिश लगेगा.  
  • इस हेयरस्टाइल के साथ कैप पहनने से आपके बाल भी खराब नहीं होंगे.4 of 6
    इस हेयरस्टाइल के साथ कैप पहनने से आपके बाल भी खराब नहीं होंगे.
    बॉक्सर ब्रेड
    ये हेयरस्टाइल सिंपल होते हुए भी आपको स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देगा. इसमें बीच मांग के साथ आपको फ्रंट से शुरूआत करते हुए दो ब्रेड बनाने होंगे. इस हेयरस्टाइल के साथ कैप पहनने से आपके बाल भी खराब नहीं होंगे और आपका स्टाइल भी बरकरार रहेगा.
     
     
  • इस हेयर स्टाइल में आप कानों को ठंडी हवाओं से बचाने के लिए बालों के नीचे से इयर पैड आसानी से पहन सकती हैं और किसी को पता भी नहीं चलेगा.5 of 6
    इस हेयर स्टाइल में आप कानों को ठंडी हवाओं से बचाने के लिए बालों के नीचे से इयर पैड आसानी से पहन सकती हैं और किसी को पता भी नहीं चलेगा.
    हाफ अप हाफ डाउन
    ये हेयरस्टाइल भी सर्दियों के लिए परफेक्ट है. इसमें आप अपने बालों को आधा खुला और क्लच से आधा बांधें. इसे और स्टाइलिश लुक देने के लिए ब्रेड बनाकर बांधे. इसके साथ आप इयर पैड पहनकर कानों को ठंडी हवा से बचाएं. हां, इयर पैड बालों के नीचे से पहनें ताकि ये आपके खुले बालों से छिप जाए और आपके स्टाइल में कोई कमी ना आए.
     
     
  • सर्दियों के लिए ये लुक एक सेफ और स्टाइलिश ऑप्शन है.6 of 6
    सर्दियों के लिए ये लुक एक सेफ और स्टाइलिश ऑप्शन है.
    खुले बालों के साथ कर्ल या लेयर्ड लुक
    कर्ली और लेयर्ड हेयरस्टाइल खुद में ही काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश लगता है. सर्दियों के लिए ये लुक एक सेफ और स्टाइलिश ऑप्शन है. खुले बाल होने की वजह से आपके कान ढके रहेंगे. आप चाहें तो कानों को ढकने के लिए इयर पैड का इस्तेमाल कर सकती हैं. ध्यान रखें कि इसे बालों के ऊपर नहीं नीचे से पहनें ताकि खुले बालों से ये ढककर दिखें नहीं.
     
     

Recommended