Home »Celeb Fashion »Style File» Aradhya Bachan & Azad Rao Khan's Annual Day Performance Is The Cutest Thing You Will See On The Internet

Aradhya Bachchan और Azad Rao का ये डांस परफॉर्मेंस देखकर आप भी कहें Awww!

Ananya Biswas | Jan 09, 2017, 23:45 IST
Aradhya Bachchan और Azad Rao का ये डांस परफॉर्मेंस देखकर आप भी कहें Awww!
Aradhya Bachchan और Azad Rao Khan एक ही स्कूल में पढ़ते हैं.
इंटरनेट पर इस वक्त हर तरफ सिर्फ स्टार किड्स ही छाए हुए हैं! ऐसे ही दो स्टार किड्स हैं बॉलीवुड की सबसे पॉप्युलर और टैलेंटेड फैमिलीज़ में से एक Bachchan परिवार की Aradhya Bachchan और Mr. Perfectionist - Aamir Khan के बेटे Azad Rao Khan, जो कि Dhirubhai Ambani International School में एक साथ पढ़ते हैं. हाल ही में हुए स्कूल के एनुअल डे में इन दोनों ने परफॉर्म किया, जिसे देखकर हम कह सकते हैं कि आने वाले समय में ये दोनों अपने-अपने परिवारों की तरह बॉलीवुड और ग्लैमर वर्ल्ड पर राज कर सकते हैं.
इन दोनों ने ही फिल्म 'Aashirwaad' के गाने 'रेलगाड़ी' पर परफॉर्म किया. रेड कॉस्ट्यूम्स में अपने दोस्तों के साथ स्टेप से स्टेप मिलाते ये नन्हे स्टार्स ना सिर्फ क्यूट लग रहे थे बल्कि अपने किलर मूव्ज़ भी दिखा रहे थे.
इन दोनों का हौसला बढ़ाने बाकी पेरेंट्स की ही तरह Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan और Aamir Khan पहुंचे थे, जिन्होंने पूरे वक्त ऑडियंस में बैठकर सभी बच्चों को चियर किया. आखिर में तो Ash-Abhishek ने स्टेज पर जाकर बच्चों के साथ डांस भी किया.

DON'T MISS

Find out more by clicking on the following slides

  • (ऊपर)स्कूल के एनुअल डे पर परफॉर्म करते Aradhya Bachchan और Azad Rao Khan (नीचे)बच्चों का हौसला बढ़ाते Abhishek Bachcan, Aishwarya Rai और Aamir Khan.2 of 6
    (ऊपर)स्कूल के एनुअल डे पर परफॉर्म करते Aradhya Bachchan और Azad Rao Khan (नीचे)बच्चों का हौसला बढ़ाते Abhishek Bachcan, Aishwarya Rai और Aamir Khan.
  • 3 of 6
    Aradhya Bachchan और Azad Rao Khan का डांस परफॉर्मेंस.
  • 4 of 6
    स्टेज पर अपने बच्चों को देखकर खुश होते Abhishek-Aishwarya और Aamir Khan.
  • 5 of 6
    Aradhya और उनके दोस्तों के साथ एंजॉय करते Abhishek Bachchan और उनका वीडियो बनाती Aishwarya.
  • 6 of 6
    बच्चों की हौसला अफज़ाई करती Neeta Ambani.

Recommended