Home »Fashion By Occasion »Party» These Are The Latest Makeup Trend For Party And Wedding

साल 2017 में हर तरह के फंक्शन में हिट और फिट रहेंगे ये मेकप फॉर्मूले

Priyanka Singh | Jan 03, 2017, 11:46 IST
साल 2017 में हर तरह के फंक्शन में हिट और फिट रहेंगे ये मेकप फॉर्मूले
नए साल में ये सारे मेकप लुक्स करेंगे ट्रेंड
नए साल में एक्साइटमेंट का लेवल हाई रहता है और दिल नए-नए एक्सपेरिमेंट्स के जरिए भी तलाशता रहता है. फिर चाहे वो काम से रिलेटेड हो, फैशन से या फिर मेकप से. वैसे तो बदलते सीज़न और फैशन को देखते हुए ट्रेंड हमेशा ही बदलता रहता है. लेकिन कुछ एक जगहों पर आप अपने यूनिक मेकप आइडियाज़ को बिंदास होकर ट्राय कर सकती हैं इसके लिए नए साल और ट्रेंड के शुरु होने का इतंजार करने की जरूरत नहीं.
वैसे कुछ एक मेकप के लुक ऐसे हैं जो पिछले साल भी ट्रेंड में थे और बहुत सारे ऐसे हैं जिनकी शुरूआत इस साल हो चुकी है तो कुछ इस रेस में शामिल हैं. जैसे लिपस्टिक की जगह लिप ग्लॉस लेंगे. नूड से लेकर हट पिंक तक हर शेड में ग्लॉसी लुक हॉट बनेगा.
आइए जानते हैं इन यूनिक लुक्स के बारे में जिन्हें आप पार्टी, शादी जैसे कई सारे फंक्शन्स में ट्राय कर सकती हैं.

DON'T MISS

Find out more by clicking on the following slides

  • लिप ग्लॉस इस साल लेंगे लिपस्टिक की जगह2 of 11
    लिप ग्लॉस इस साल लेंगे लिपस्टिक की जगह
    पिछले साल मैट लिप्स हॉट रहे लेकिन इस साल ग्लॉस ट्रेंड में रहेंगे. लिप ग्लॉस डाइमेंशन के साथ शाइन और यंग लुक देंगे. सबसे ज्यादा पसंद किए जाएंगे न्यूड (बिना किसी कलर या टिंज वाले) शाइनी लिप ग्लॉस.
  • इलेक्ट्रिक ऑरेंज पार्टी में देंगे हॉट और ग्लैमरस लुक3 of 11
    इलेक्ट्रिक ऑरेंज पार्टी में देंगे हॉट और ग्लैमरस लुक
    ऑरेंज एक बार फिर हॉट शेड्स की लिस्ट में शामिल होगा. इनमें टोमैटो रेड टिंज वाला ऑरेंज शामिल नहीं. बोल्ड और ट्रू ऑरेंज शेड्स ही स्टेटमेंट शेड्स साबित होंगे. ये सुपर पिग्मेंटेड भी होंगे.
  • ग्लिटर लिप्स क्लासी लुक पाने के लिए रहेगा बेहतरीन4 of 11
    ग्लिटर लिप्स क्लासी लुक पाने के लिए रहेगा बेहतरीन
    ग्लिटर लिप्स भी हॉट रहेंगे. पहले भी ये हॉट रह चुके हैं लेकिन इस बार इनमें नए शेड्स भी शामिल हैं. लिप्सटिक पर या तो अलग से ग्लिटर ऐड किया जाएगा या फिर स्पार्कल इन्फ्यूज्ड ग्लॉस भी खरीदे जा सकते हैं.
  • पिंक के कई शेड्स किए जा सकते हैं ट्राय5 of 11
    पिंक के कई शेड्स किए जा सकते हैं ट्राय
    नए साल में पिंक लिपस्टिक सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली है. इसके कई शेड्स हॉट रहेंगे जिनमें हॉट पिंक और पिगमेंटेड मैजेंटा सबसे ज्यादा पसंद किया जाएगा. शुगरी पेस्टल्स कम चलेंगे.
  • ग्लॉस:6 of 11
    ग्लॉस:
    पिछले साल मैट लिप्स हॉट रहे थे लेकिन इस साल ग्लॉसी लुक सबसे ज्यादा हॉट रहेगा इसलिए जो ग्लॉस कलेक्शन में अभी भी शामिल हैं और आउटडेटेड नहीं हुए हैं उन्हें संभाल कर रखें. 2017 में ग्लॉस ही हॉट हैं. नूड्स, वाइन्स और पिंक्स सबसे ज्यादा पसंद किए जाएंगे. ग्लॉसी लुक को हर तरह के इवेंट और आउटफिट पर कैरी किया जा सकता है. ये लगाने में भी बहुत ही आसान होते हैं.
  • ब्रीदिंग स्किन लुक हर एक फंक्शन के लिए है बेस्ट7 of 11
    ब्रीदिंग स्किन लुक हर एक फंक्शन के लिए है बेस्ट
    हेल्दी,रेडिएंट और कंडीशन्ड स्किन ज्यादा देखने को मिलेगी. स्ट्रॉबिंग, बेकिंग और कॉन्टूर बैक-सीट पर होंगे. बोल्ड आइज़ और बोल्ड लिप्स के साथ फ्रेश और ग्लोई स्किन मैच की जाएगी.
  • हैवी मैटल आय लुक को हर आउटफिट के साथ कर सकते हैं मैच8 of 11
    हैवी मैटल आय लुक को हर आउटफिट के साथ कर सकते हैं मैच
    ग्लॉस और विनेल फिनिश के साथ ही हैवी मैटेलिक आई लुक भी हॉट रहेंगे. मैटेलिक और क्रोम शैडोज़ ज्यादा देखने को मिलेंगे. मैटेलिक लिड्स वैसा ही पॉप इफेक्ट देते हैं जैसा ग्लॉसी लिड देते हैं. ये फंक्शनल होते हैं.
  • शॉर्प और ऑर्च शेप की जगह इस बार स्ट्रेट बॉइश ब्रोज़ करने वाला है ट्रेंड9 of 11
    शॉर्प और ऑर्च शेप की जगह इस बार स्ट्रेट बॉइश ब्रोज़ करने वाला है ट्रेंड
    नैचुरली ग्रूम्ड, स्ट्रेट ब्रोज़ हॉट रहेंगी. इस तरह के ब्रोज़ ज्यादा यंग लुक देते हैं. नए साल में ट्वीजर्स, पेंसिल और पाउडर का ज्यादा उपयोग नहीं करना है. इनकी जगह लेंगे टिंटेड जेल. ये ब्रोज़ को होल्ड करने के साथ ही गैप फिल भी करेंगे.
  • डायमेंशनल लिप्स आउटफिट्स के साथ देंगे ग्लैमरस लुक10 of 11
    डायमेंशनल लिप्स आउटफिट्स के साथ देंगे ग्लैमरस लुक
    बोल्ड लिप ट्रेंड में डाइमेंशनल लिप्स हॉट रहेंगे. इसमें लिप्स पर ग्लिटर और स्पार्कल ऐड किया जाएगा. लिप्स पर ऑम्ब्रे इफेक्ट भी ऐड किया जा सकता है. टू-इफेक्ट लिप्स भी ट्रेंड में रहेंगे. इसमें बेस लेयर सैटिनी लिपस्टिक की रहेगी और इसके ऊपर हाइ-ग्लिटर इफेक्ट ऐड किया जाएगा जो लिप्स के ठीक बीच में होगा.
  • इस साल ब्लैक मस्कारे की जगह बरगंडी मस्कारा करेगा ट्रेंड11 of 11
    इस साल ब्लैक मस्कारे की जगह बरगंडी मस्कारा करेगा ट्रेंड
    अब रेड टोन्स आंख के आसपास भी दिखाई देंगे. बरगंडी मस्कारा 2017 में ट्रेंड करेगा. ये लैशेस पर लगाया जाएगा और लाइट पड़ने पर  इसका कम्प्लीट लुक देखने को मिलेगा.

Recommended