Neeta Lulla ने Marilyn Monroe और Madhubala से inspired designs पेश कीये

Bollywood beauties की styling से लेकर, Indian fashion को सात समंदर पार ले जाने तक, Neeta Lulla ने इस industry में काफी कुछ किया है। तरह-तरह के awards पाने के साथ-साथ Neeta Lulla ने अपने लंबे सफर में 4 मौकों पर National Award भी जीता है।
 
Neeta Lulla को अकसर ‘Czarina of Indian Fashion’ के नाम से बुलाया जाता है। खूबसूरत Indian handwork Neeta के designs और उनके fashion language का अहम हिस्सा है।
Blender’s Pride Fashion Tour 2014 के अपने latest collection में Neeta Lulla ने एक बार फिर ramp पर जादू बिखेर दिया जब उन्होंने Marilyn Monroe और Madhubala से inspired designs पेश कीये। Neeta ने अपने designs को एक old world charm देने के लिए कपड़ों में अपना personal style भी डाल दिया।
 
Tour के दौरान उनकी designs में से एक में बेहद खूबसूरत अंदाज़ में ज़रदोज़ी और आरी के काम को यूज़ किया गया था। Golden embellishments को complement करते हुए काले कपड़े से बेहद खूबसूरत और elegant dresses तैयार की गईं थी। उनके designs का दूसरा standout element था sheer fabrics काइस्तेमाल। Panels पे हो या फिर sleeves पर, Neeta Lulla ने sheers को यूज़ करने के art को master कर लिया है। Tour के दौरान उन्हें उनकी academy, Whistling Woods – Neeta Lulla School of Fashion के students की मदद मिली।
 
उनकी show stopper थीं Bollywood diva Aditi Rao Hydari। अपने पहले show stopper appearance में Aditi ने एक pale golden outfit में ramp पर चमक बिखेरी। Zipper detailing वाले embellished sheer net jacket कुर्ते को जगमगाते trousers के साथ पहना गया था।      
 
(Photograph: (L-R) Neeta Lulla और उनके design में showstopper Aditi Rao Hydari) 

 

This page printed from: https://www.fashion101.in/news/neeta-lulla-blenders-pride-fashion-tour-2014-4857859.html?seq=1