क्यों आपके स्किन प्रोडक्ट्स अच्छा रिज़ल्ट नहीं देते?

क्यों आपके स्किन प्रोडक्ट्स अच्छा रिज़ल्ट नहीं देते?

आपने अच्छे कॉस्मेटिक पर काफी पैसे खर्च किए, लेकिन आपके फेस पर कोई रिज़ल्ट नहीं दिखा. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कितने सीरम और क्रीम्स यूज़ किए, आपकी स्किन अभी भी पहले जैसी ही है. आप क्या गलत कर रही हैं? इसका ज़वाब बहुत आसान है.
 
आप अपनी स्किन को exfoliate नहीं कर रही हैं.
 
हां, ये आपकी स्किन के लिए बहुत ज़रूरी है. आपको अपनी स्किन को हफ्ते में एक बार स्क्रब की ज़रूरत करना चाहिए. स्किन पर स्क्रब नहीं करने से डेड सेल्स आपके फेस पर चिपक जाते हैं और इन्ही डेड सेल्स की वजह से महंगे से मंहगा स्किन केयर प्रोडक्ट आपकी स्किन तक नही पहुंच पाता. इसी वजह से आपकी स्किन पर कोई भी स्किन केयर प्रोडक्ट अच्छा रिज़ल्ट नहीं दे पाता. 
 
So ladies, अगर आपको अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स का अच्छा रिज़ल्ट चाहिए तो हर हफ्ते स्क्रब करें और ब्यूटीफुल स्किन पाएं. सिर्फ 5 मिनट के इस स्क्रब से आपके स्किन प्रोडक्ट का बेस्ट रिज़ल्ट मिलने लगेगा और स्निक भी रिफ्रेश लगेगी. आप स्क्रब किसी स्किनकेयर ब्रैंड का खरीद सकती हैं या फिर घर पर बना भी यूज़ कर सकती हैं.
 
अगर आप अपनी स्किन को हर हफ्ते स्क्रब करेंगी, तो आपको सभी स्किन प्रोडक्ट का मैजिक दिखने लगेगा.
 

 

This page printed from: https://www.fashion101.in/news/FAS-BLOG-why-your-skincare-products-are-not-effective-4918673-NOR.html?seq=1