ऑफिस का पहला दिन! इन 5 फैशन टिप्स से कलीग्स को करें इंप्रेस

ऑफिस का पहला दिन! इन 5 फैशन टिप्स से कलीग्स को करें इंप्रेस

ऑफिस का पहला दिन अटेंड करना किसी के लिए भी कोई बहुत बड़ा बहादुरी का काम करने से कम नहीं है. नए कलीग्स या बॉस से मिलने की चिंता तो होती है, लेकिन उससे अलग एक और बात जो आपको परेशान करती है, वह ये कि इस दिन के लिए आपकी परफेक्ट और इम्प्रेसिव ड्रेसिंग क्या हो. आपको अच्छा तो दिखना होता है, लेकिन ये भी डर होता है कि कहीं आपकी ड्रेसिंग ऑड न लगे या कहीं आप ओवर-ड्रेस्ड न हो जाएं. हालांकि कुछ ड्रेसिंग-टिप्स इस स्थिति से आपको बचा सकते हैं, लेकिन इससे बचने का जो बेस्ट तरीका है वो आपका कॉन्फिडेंस, आपकी योग्यता और काम के प्रति आपकी डेडिकेशन ही है.
 
इस बेहद खास दिन के लिए हम आपको यहां कुछ आसान लेकिन मास्टर-ड्रेसिंग टेकनीक बता रहे हैं. 

1. अगर आपके ऑफिस में कैज़ुअल ड्रेसेस बहुत ज्यादा नहीं पहने जाते, तो अपने लुक को फॉर्मल ही रखें. इसका मतलब ये नहीं कि एक आप एक फुल-फॉर्मल सूट पहन लें. बजाय इसके एक सिंपल डार्क कलर के शर्ट या कॉलर्ड शर्ट और ट्राउज़र के साथ एक स्मार्ट वेट-टेलर्ड जैकेट यूज़ किया जा सकता है. इस तरह अगर आप चाहें तो जैकेट उतार भी सकेंगी और उसके बाद भी वेल ड्रेस्ड ही लगेंगी.
 

 

This page printed from: https://www.fashion101.in/news/FAS-FBO-WPD-how-to-dress-on-your-first-day-at-work-5037875.html?seq=1