अहमदाबाद में पैसा वसूल शॉपिंग के लिए सीक्रेट स्पॉट्स

अहमदाबाद में पैसा वसूल शॉपिंग के लिए सीक्रेट स्पॉट्स

अहमदाबाद – महात्मा गांधी की नगरी और मैनचेस्टर ऑफ द ईस्ट – में हैं कई ऐसे आउटलेट्स का मेल जो देते हैं पैसा वसूल शॉपिंग की सहूलियत चतुर अमदावादियों को, जो जाने जाते हैं अपने पैसा खर्च करने के टैलेंट के लिए जाने जाते हैं.
 
अहमदाबाद में शॉपिंग करना कमज़ोर दिल वालों के लिए नहीं है. चिलचिलाती धूप, होशियार रिक्शे वालों और हार्ट-अटैक वाले ट्रैफिक के बीच आपको ऐसे बनना पड़ेगा कि आपको सबकुछ पता है जिससे कि दुकान वाले काका आपको ना सिर्फ कम पैसे में कुछ अच्छी चीज़ें भी दें बल्कि आपको थोड़ा ‘गरम-ठंडू’ भी दें.
अहमदाबाद खरीददारों के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं है (यहां क्लिक कर के देखें अहमदाबाद के मुख्य फैशन सेंटर्स) और इस शहर में शॉपहॉलिक्स को औरतों के बेसिक शॉपिंग एसेंशियल्स के कई ऑप्शन्स मिलेंगे –
 
स्टोल्स और दुपट्टे – शिवरंजनी चौराहे पर स्थित Aakar, है एलिगेंट स्टोल्स और दुपट्टों का खज़ाना. यहां आपको मिलेंगे टसर सिल्क, कॉटन, म्यूल और सिल्कक्रेप में ब्लॉक-प्रिंटेड, एथनिक दुपट्टे और स्टोल्स. आकार में मिलने वाली चीज़ें बेहद असाधारण और खास हैं. ये बेहतरीन दुपट्टे आपको 800 से 1500 के बीच मिल जाएंगे. (यहां जानिए दुपट्टा पहनने के 8 कमाल के तरीके)
 
एथनिकवेयर – शिवरंजनी से जब आप नेहरूनगर की तरफ बढ़ेंगी तो ज़रा ध्यान दीजिएगा! एक मिनी लॉ गार्डेन तब्दील हो चुका है एक नई स्ट्रीट-फैशन डेस्टिनेशन में. मानेकबाग बंगलों के ठीक बाहर लाइन से आपको दिखेंगी ट्रेंडी इंडियनवेयर में सजी मैनेक्विन्स. (यहां देखिए उन सेलेब्स को जो रॉक करते हैं इंडियनवेयर.) नवरात्री में अब थोड़ा ही समय बाकी है और यहां बिक रहे एथिनक घाघरा-चोली किसी शोस्टॉपर से कम नहीं. जाइए, देखिए और खरीदिए! मोल-भाव की शुरुआत आधे से भी कम दाम से कीजिएगा और देखिएगा कि आप किस तरह से अपने वॉर्डरोब ड्रीम्स को पूरा करती हैं!
 
वेस्टर्नवेयर - Aashna Pandya, एक कॉलेज स्टूडेंट अच्छी और कम कीमतों में टैंक टॉप्स, जेगिंग्स और शॉर्ट्स खरीदने के लिए नेहरूनगर में One Way जाती हैं. (ये हैं 4 तरीके कॉलेज में हैरम पैंट्स पहनने के) कुछ अन्य दुकानें जो डिस्काउंटेड रेट्स में वेस्टर्नवेयर बेचते हैं, वो हैं मानसी चौराहे पर Pick and Wear और अंबावाड़ी के पास @ Sale. ये दुकानें कॉलेज जाने वालों के बीच काफी मशहूर है.
 

 

This page printed from: https://www.fashion101.in/news/FAS-BLOG-secret-spots-in-ahmedabad-for-paisa-vasool-shopping-5121685.html?seq=1