जानिए, केरल की एक आम लड़की कैसे बनी पैरिस की बोल्ड मॉडल

जानिए, केरल की एक आम लड़की कैसे बनी पैरिस की बोल्ड मॉडल

इनकी कामयाबी की कहानी आम नहीं है. आज जिस मुकाम पर ये हैं वहां पहुंचने में के लिए वाकई में काफी हिम्मत और सब्र की ज़रूरत होती है. केरल की आम लड़की से लेकर इंटरनैशनल रनवे स्टार बनने तक, Lakshmi के फैशन करियर काफी दिलचस्प रहा है. वो रातों-रात स्टार बनने वाली मॉडल्स में से नहीं हैं, बल्कि उन्होंने अपनी मंजिल तक पहुंचने का सफर धीरे-धीरे लेकिन नियमित कामयाबी के साथ तय किया है.ऐसी दुनिया जहां सिर्फ लंबे, गोरे और नीली आंखों वाली मॉडल्स का बोल-बाला रहता है वहां, Lakshmi जैसी सांवले रंगत वाली लड़की सभी बाधाओं को तोड़ते हुए अपनी पहचान बनाने में सफल रही हैं और कई जाने-माने इंटरनैशनल लेबल्स का खास चेहरा बनने भी बनी. ये उन कुछ इंटरनैशनल मॉडल्स में से हैं, जो Paris, New York और Milan के रनवे पर अक्सर दिख जाती हैं. Fashion101.in आपको बता रहा है इस मॉडल से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.
 
1.  4, 1981 में केरल में जन्मी Lakshmi आज 34 साल की हो चुकी हैं. इनके पापा इंडियन आर्मी में थे इसलिए बचपन में इन्हें घूमने-फिरने के काफी मौके मिले.
 

 

This page printed from: https://www.fashion101.in/news/FAS-FTR-TRAD-why-is-lakshmi-menon-a-supermodel-of-international-fame-5194942.html?seq=1