अब साड़ी के साथ पेटीकोट नहीं, पहनें शेपवेयर और दिखें स्लिम

अब साड़ी के साथ पेटीकोट नहीं, पहनें शेपवेयर और दिखें स्लिम

जब बात इंडियन लुक में ग्रेस और चार्म दिखाने की आती है तो हर लड़की की पहली पसंद साड़ी होती है. लेकिन इसके पेटीकोट से कमर पर होने वाले रैशेज़ की वजह से कई बार ना चाहते हुए भी आप साड़ी पहनने से अपना मन हटा लेती हैं. लेकिन अब आपकी इस परेशानी को खत्म करने में मदद करेगा Zivame.
 
जी हां, Zivame ने साड़ी के लिए पहला शेपवेयर निकालकर इस परेशानी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया है. इन शेपवेयर में ना सिर्फ आपको रैशेज़ से छुटकारा मिलेगा, बल्कि इसमें आप स्लिम भी दिखेंगी.

85% पोलीअमाइड और 15% इलास्टैन से बना‘Zivame Mermaid’ साड़ी शेपवेयर इस तरह तैयार किया गया है कि ये आपके टमी, थाइज़ और बट के पास मौजूद एक्सट्रा फैट को दबाकर आपको स्लिम दिखाता है. साथ ही इसमें एक स्मूदनिेंग वेस्टबैंड है, जो साड़ी के प्लीट्स को जगह पर बनाए रखता है और इसके साइड में मौजूद स्लीट से आपको चलने फिरने में भी किसी तरह की परेशानी नहीं आएगी.
 
साड़ी के अलावा ये मरमेड फिट वाले शेपवेयर बॉडी-हगिंग गाउन से लेकर स्कर्ट तक, परफेक्ट शेप के लिए इसे आप किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकती हैं. ये शेपवेयर आपको चार अलग-अलग कलर्स में मिल जाएंगे. इनकी कीमत है 1495 रु.
 
 
तो अभी तक पेटीकोट से बचने के लिए जींस और लेगिंग्स का सहारा लेती थीं, लेकिन अब इनमें भी कम्फर्टेबल फील नहीं करती हैं (खासकर इसलिए क्योंकि इनमें पूरी साड़ी खोले बिना वॉशरूम जाना मुमकिन नहीं है). पर अब इन शेपवेयर में आप हर झंझट से राहत पाएंगी.
 
क्या आपने ये शेपवेयर ट्राय किया? अगर हां, तो अपना एक्सपीरियंस हमारे साथ शेयर करें.

 

This page printed from: https://www.fashion101.in/news/FAS-FEV-zivame-sari-shapewear-fashion-india-5403906.html?seq=1