BLOG: ‘ये घरेलू नुस्खा बालों को बहुत ड्राय बना सकता है, सोच समझ कर करें ट्राय’

BLOG: ‘ये घरेलू नुस्खा बालों को बहुत ड्राय बना सकता है, सोच समझ कर करें ट्राय’

मैंने कल अपने सिर में कुछ सफेद बाल देखे, वो भी ठीक राइट साइड वाले बैंग्स के पास. सोचा इसे कैसे ब्लैक करूं, तोड़ने पर खौफ था कि ज़्यादा न हो जाएं. लेकिन पूरा लुक जो खराब हो रहा था, वो फिलिंग इससे भी ज़्यादा बुरी थी. 
 
तो मैंने, दादी नानी के एक तरीके को आज़माने का सोचा. चाय की पत्ती के ठंडे पानी से बालों को धोना. ये तरीका एक दम से नहीं, लेकिन 4 से 5 वॉश में ज़रूर असर करता है. यानि आपके पूरे बालों को ब्लाउनिश कलर दे देता है, ठीक जैसे हेयर कलर यूज़ करना.
 
मैं इन बालों को छिपाने के लिए कुछ भी करने को तैयार थी. तो मैंने शैम्पू और कंडीशनर के बाद इस पानी से बालों को धोया. फिर टॉवल से पोछ लिया.
 
मैं बस बालों के सूखने और इनका रंग बदलने का इंतज़ार कर रही थी. (जैसे कि एक ही वॉश में मेरे सफेद बाल गायब हो जाएंगे.)
 
लेकिन, लेकिन! सूखने के बाद मेरे बाल इतने ड्राय हुए कि कॉम्ब तो क्या मेरी ऊंगलिया भी बालों को सुलझा नहीं पा रही थी. बालों का तो दूर मेरा सफेद टॉवल मिट्टी जैसे रंग का हो गया. थोड़ा रोना-सा ज़रूर आया.
 
आज इस बात को 1 हफ्ता हो गया है, लेकिन अभी भी मेरे बाल बहुत ही ज़्यादा ड्राय हैं. अब मुझे इन्हें डीप-कंडीशन करने की ज़रूरत है. जो मैं ऐसे करने वाली हूं. BLOG: 'ऐसे मैंने अपने रूखे बालों को बनाया इतना खूबसूरत'

 

This page printed from: https://www.fashion101.in/news/FAS-BLOG-harmful-home-remedies-for-hair-fashion-india-5538707.html?seq=1